Corel Draw X7 v17.4.0.887 Crack + विंडोज के लिए कीजेन डाउनलोड करें

सॉफ्टवेयर जानकारी:

सॉफ्टवेयर संस्करण Corel Draw X7 Crack
वर्ग Graphics
डेवलपर CorelDraw
भाषा बहुभाषी

Corel Draw X7 v17.1.0.572 Crack + Keygen Download for Windows

CorelDRAW Graphics Suite अवलोकन:

Corel Draw X7 Crack फ्री डाउनलोड Corel इलस्ट्रेशन सूट का प्रोग्रेसेड वेरिएंट है। Corel Draw X7 फ्री डाउनलोड फुल रेंडिशन बेस्ट वेक्टर चेंजिंग प्रोग्रामिंग है और हम प्रोग्रेसिव लोगो बना सकते हैं, इस प्रोडक्ट के जरिए पेनेंट और वेब कंपोज़िशन को पब्लिक कर सकते हैं। X7 डाउनलोड प्रोग्रामिंग Corel है जब Corel ने अपना पहला संस्करण कई अन्य Vwrdsion की तुलना में सर्वश्रेष्ठ अपडेट के साथ लॉन्च किया, इसी तरह अब एक दिन भेजा गया और इस लेख में Windows 7 पूर्ण अनुकूलन के लिए Corel Draw X7 मुफ्त डाउनलोड आप देखेंगे और डाउनलोड किया जा सकता है।

Corel DRAW विंडोज 7 के लिए एक्स 7 फ्री डाउनलोड में कॉन्फ़िगरेशन पिक्चर पिक्चर्स और इमेजिनेटिव साइट्स भी करने की क्षमता है। इस प्रोग्रामिंग में क्विकस्टार्ट विकल्प है ताकि हम सरल और त्वरित व्यवसाय का ध्यान रख सकें। Corel Draw X7 मुफ्त डाउनलोड में Corel Photopaint, Draw आदि एप्लिकेशन शामिल हैं। लेआउट और कनेक्शन बिंदु इतना सहज और सरल है और क्लाइंट इसके तत्वों और इसके काम को आसानी से समझ सकता है।

आप 3D, लिफाफा उपकरण और समझदार ड्रॉपशैडो के रूप में व्यवसाय का ध्यान रख सकते हैं। सबसे अच्छा कर सकते हैं इस उत्पाद को आकर्षित करने के लिए कोरल ड्रा मुफ्त डाउनलोड करें। कोरल ने कोरल ड्रा एक्स8 फ्री डाउनलोड और कोरल ड्रा एक्स5 फ्री डाउनलोड जैसे अन्य फॉर्म भी भेजे। हम इस फॉर्म में विभिन्न संवर्द्धन जोड़ सकते हैं और हम स्थिति, अंतर और छाया स्तर को बदल सकते हैं। हम बिटमैप पिक्चर्स पर भी फोटोग्राफ पेंट कर सकते हैं।

मुफ्त डाउनलोड Corel Draw X7 के साथ पूर्ण संस्करण Crack

CorelDRAW यथार्थवादी सूट X7 मुफ्त डाउनलोड छात्रों और विशेषज्ञों के लिए सबसे अच्छा है और वे अपना काम और समय बचा सकते हैं। Corel DRAW X7 डाउनलोड हम शर्ट योजना, लोगो योजना कार्ड योजना की तरह वेक्टर रूपरेखा कर सकते हैं। लोग अतिरिक्त रूप से फाइलहिप्पो पर खोज करते हैं आपको इस वेबसाइट में फाइल हिप्पो पर आवश्यकता नहीं है आप डाउनलोड सॉफ्टवेयर को पूरा करते हैं। 32 डिजिट और 64 बिट फ्रेमवर्क में से प्रत्येक।

CorelDraw Realistic Suite X7 आपको बहुत सारे लेआउट, टेक्स्ट स्टाइल, क्लैप एक्सप्रेशंस और टेक्स्ट देता है, यह आपको अपने ग्राफिक्स पर नया फोकस देगा। Corel Draw X7 मुफ्त डाउनलोड सभी सबसे हालिया व्यवस्था के साथ व्यवहार्य है और 100 कॉन्फ़िगरेशन के लिए इसकी मदद करता है। डॉक्टर, पीडीएफ, डीडब्ल्यूजी और जेपीजी आदि।

Corel Draw X7 Keygen xforce के साथ, आप चित्र (स्थिति, मोड़, ज़ूम, आकार, तिरछा, कंट्रास्ट सुधार, वैभव, शक्ति) बदल सकते हैं और अलंकरण (3D, अस्पष्ट, कल्पनाशील स्ट्रोक, विविधता परिवर्तन, आविष्कारशीलता, विरूपण, सम्मान) जोड़ सकते हैं। . फोटोग्राफ पेंट आपको बिटमैप चित्रों पर पिक्सेल परिवर्तन करने की अनुमति देकर CorelDraw को पूरक बनाता है। इसके विपरीत, एसोसिएट आपको (फ़ोटोलिया, फ़्लिकर और आईस्टॉकफ़ोटो पर) देखने और फ़ोटोग्राफ़, कट क्राफ्ट्समैनशिप और टेक्स्ट स्टाइल देखने में सक्षम बनाएगा।

स्वागत स्क्रीन को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया गया है, कार्य क्षेत्र के विकल्प को जोड़कर इसे और अधिक सरल बनाने के लिए अलग-अलग संपत्तियों का पता लगाने और खोजने के लिए। आप क्यूआर कोड के भरण प्रकार, विविधता, फ्रेम टोन और बहु-पिक्सेल स्थिति को भी बदल सकते हैं, भरण प्रकार और नींव टोन को बदल सकते हैं, और इसी तरह।

32-64 बिट के लिए कोरल ड्रा एक्स7 क्रैक फ्री डाउनलोड नवीनतम संस्करण

Corel Draw X7 क्रॉनिक नंबर में शुरुआती प्रवर्तकों को गैजेट की विभिन्न क्षमताओं को समझने में सहायता करने के लिए तैयार करने वाले उपकरणों का एक गुच्छा शामिल है। इसके अलावा, वे ऑनलाइन पाठ्यक्रमों और मदबद्ध अभिलेखों के माध्यम से दृश्य कम्प्यूटरीकरण प्रोग्रामिंग का उपयोग कैसे करें, इसका पता लगा सकते हैं। यह शिक्षाप्रद प्रोग्रामिंग मुख्य रूप से पोशाक, प्रचार, मुद्रण उद्यमों, विकास, डिजाइनिंग और असेंबलिंग क्षेत्रों में उपयोग की जाती है।

Keygen CorelDraw x7 Crack डाउनलोड चित्र और डिजाइन की योजना बनाने, फोटो बदलने और साइट बनाने की बेजोड़ क्षमता के साथ अपनी कल्पना को मजबूत करने के लिए। सूट विंडोज 11, विंडोज 10 और बाद में, 4K डिस्प्ले क्षमताओं और विभिन्न स्क्रीनों के लिए समर्थन बढ़ाता है, नए ग्राहकों, चित्रण विशेषज्ञों, उद्यमियों को सशक्त बनाता है, और कुशल परिणामों को तेजी से और निश्चित रूप से पूरा करने के लिए प्रशंसकों की योजना बनाता है। .

डाउनलोड Corel Draw X7 Crack अधिकारियों को जटिल योजना और नाम के योग्य यथार्थवादी प्रभाव देता है। निस्संदेह आप उपयोगिताओं के साथ शैलियों और स्वरों को बना और उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, शैली सेट और विविधता समझौते। इसके अलावा, यूनिट में बड़ी संख्या में लेआउट, टेक्स्ट स्टाइल और क्लैप शिल्प कौशल शामिल हैं, जो उच्च-लक्ष्य कम्प्यूटरीकृत तस्वीरों को बदलने के लिए बेहद सहायक हैं।

आप वेक्टर प्रतिनिधित्व, लोगो, वाहन और परिवहन बंडल, लेटरहेड, विज्ञापनों, वेब आर्किटेक्चर, बैनर, रिकॉर्ड, और बहुत कुछ बनाने के लिए कोरल ड्रा x7 64 बिट फुल क्रैक का उपयोग कर सकते हैं। अलग-अलग हाइलाइट्स के साथ दूरगामी सिम्युलेटेड इंटेलिजेंस इंधन वाले उपकरण उन्हें योजनाकारों, शिल्पकारों और बड़े और छोटे संगठनों के लिए उपयुक्त बनाते हैं।

प्रमुख विशेषताऐं Corel Draw X7 Crack:

  • लाइवस्केच: रचनात्मक ऐप्स के एक पूर्ण सूट के साथ अपने समय की दक्षता को अधिकतम करें जो बेहतर गति और प्रदर्शन के साथ सहज ज्ञान युक्त उपकरणों को जोड़ती है। इस बहुमुखी ग्राफिक डिजाइन सॉफ्टवेयर में नई उच्च-स्तरीय सुविधाओं के साथ अद्वितीय उत्पादकता प्राप्त करें।
  • उसके ऊपर, आप मानक PDF/X-4 समर्थन और क्रांतिकारी लाइवस्केच के साथ एक सहज कार्यप्रवाह का आनंद लेंगे, जो आपके आरेख को सटीक वेक्टर वक्रों में बदलने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करता है। नए CorelDRAW रिकॉर्डर के साथ, आप अपने काम को कहीं भी एक्सेस कर सकते हैं।
  • हालाँकि, वेक्टर पूर्वावलोकन, हैंडल और नोड्स में सुधार किया गया है: प्रिंट और वेब के लिए मूल चित्र, टैग और लोगो बनाएँ।
    पेशेवर दस्तावेज़ शैलियों, लेआउट और वेक्टर टूल की विस्तृत श्रृंखला के साथ अपना रास्ता बनाएं। सदिश और रेखापुंज वस्तुओं पर प्रभाव लागू करते समय गैर-विनाशकारी संपादन सुविधा का भी लाभ उठाएं।
  • साथ ही प्रमुख इंटरएक्टिव स्लाइडर्स: ऐप्स का यह शक्तिशाली सूट उपयोग में आसान टूल, अध्ययन सामग्री और खोज फ़ाइलों के साथ आता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आप आरंभ कर सकें और तेजी से सफल हो सकें।
  • इसी तरह, बिना शुरू किए जल्दी से ब्रोशर, पोस्टर, कार्ड, सोशल मीडिया इमेज और बहुत कुछ बनाने के लिए कई उच्च-गुणवत्ता वाले टेम्प्लेट में से किसी एक को आज़माएं।
  • इन सबसे ऊपर, कस्टम नोड आकार: चुनें कि क्या आप सभी सॉफ़्टवेयर का स्वामी बनना चाहते हैं या सदस्यता का चयन करना चाहते
  • हैं। इसके अलावा, CorelDRAW ग्राफ़िक्स सूट लाइसेंस कुंजी की सदस्यता लेने से व्यवसाय और व्यक्ति समान सुविधाओं के साथ प्रतिस्पर्धा की तुलना में बचत करते हैं।

Corel Draw X7 v17.1.0.572 Crack + Keygen Download for Windows

Corel Draw X7 सीरियल नंबर:

SDF6G-7HY7G-T6FR5-DEYNU-8YTV8

6R75D-6VTBY-NUYBT-V86RC-75V6B

NUHBT-V86RC-DF5R7-G6T8T-86FR7

Corel Draw X7 Crack में नया क्या है?

  • Corel फ़ॉन्ट प्रबंधक: CorelDRAW एक्टिवेशन की क्रॉप टूल पर डबल-क्लिक करें (पहला वेक्टर प्रोग्राम जो एक ही समय में वैक्टर और बिटमैप्स के समूहों को क्रॉप कर सकता है), स्मार्ट फिल टूल, बेवेल/लावा/फेस्टून/एम्बॉस टूल और एडिट लैब इमेज।
    ट्रेस को ड्रा में पॉवरट्रेस के रूप में एकीकृत किया गया है।
  • मल्टीपल मॉनिटर्स के अलावा: ग्रिड फिल टूल (कॉम्प्लेक्स कलर फिल्स के लिए), आर्ट मीडिया टूल, पीडीएफ पब्लिशिंग फीचर्स, ICC कलर प्रोफाइल इंटीग्रेशन, मल्टीपल ऑन-स्क्रीन कलर पैलेट्स और एप्लीकेशन 6 सपोर्ट के लिए माइक्रोसॉफ्ट विजुअल बेसिक। किट में कैंटो क्यूम्यलस LE, प्रबंधन सॉफ्टवेयर मीडिया शामिल है।
  • हालांकि, क्लोनिंग टूल: सेलेक्ट डिगर, डॉकर विंडो, इंटरएक्टिव डिस्टॉर्शन, 3डी, लिफाफा और टूल्स, रियलिस्टिक शैडो टूल, इंटरएक्टिव कलर मिक्सिंग, पैलेट एडिटर, ऑब्जेक्ट के रूप में गाइड, कस्टम-साइज़ पेज, टू-टोन सपोर्ट। कोरल संस्करण सुइट में शामिल हैं।
  • इसके अलावा, कॉपी कर्व सेगमेंट: टाइम ट्रैकिंग का विचार एक ऐसी सुविधा के माध्यम से देखा जाता है जो वास्तव में सॉफ्टवेयर का हिस्सा नहीं है, लेकिन इसके साथ प्रदान किया गया है और पूरी तरह से संगत है: आप कहीं भी अपने प्रोजेक्ट पर संपादित और टिप्पणी करना जारी रख सकते हैं पता चलेगा इससे पहले कि यह बहुत दिलचस्प हो, यह CorelDRAW के टैबलेट संस्करण के लिए एक विज्ञापन नहीं था, लेकिन इसके अलावा, यह अगली सबसे अच्छी बात थी: एक वेब ऐप।

सिस्टम आवश्यकताएं:

  • विंडोज 8/8.1 या विंडोज 7 (32-बिट या 64-बिट।
  • संस्करण), नवीनतम सर्विस पैक के साथ।
  • इंटेल कोर 2 डुओ, एएमडी एथलॉन 64।
  • 2 जीबी रैम।
  • 1 जीबी हार्ड डिस्क स्थान।
  • 1280 × 768 या उच्चतर मॉनिटर रिज़ॉल्यूशन।
  • डिस्क द्वारा स्थापना के लिए डीवीडी ड्राइव।
  • माउस या टैबलेट।
  • माइक्रोसॉफ्ट इंटरनेट एक्सप्लोरर 8 या उच्चतर।
  • CorelDRAW के लिए इंटरनेट कनेक्शन आवश्यक है।

कोरल ड्रा एक्स7 क्रैक कैसे स्थापित करें?

  • सबसे पहले, IObit अनइंस्टालर प्रो के साथ पुराने सॉफ्टवेयर को अनइंस्टॉल करें
  • Corel Draw X7 Crack IDM के साथ पूर्ण संस्करण डाउनलोड करें
  • विंडोज डिफेंडर को अक्षम करें
  • फिर, WinRAR के साथ डाउनलोड फ़ाइल को अनज़िप करें
  • कृपया प्रोग्राम इंस्टॉल करें लेकिन इसे चलाएं नहीं
  • अब, क्रैक फाइल को इंस्टॉलेशन फोल्डर में कॉपी-पेस्ट करें
  • या, Corel Draw X7 Crack को सक्रिय करने के लिए किसी भी एक्टिवेशन कुंजी का उपयोग करें।
  • अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ
  • सब कुछ कर दिया!

लिंक को डाउनलोड करें

निष्कर्ष:

कुल मिलाकर, Corel Draw X7 Crack विज़ुअल कम्युनिकेशन प्रोग्रामिंग और विंडोज़ के लिए स्पष्ट रूप से नियोजित उपकरणों का एक समूह है। ग्राहकों को कुशल दिखने वाली तस्वीरें, वेक्टर रूपरेखा, वेब चित्रण, स्तरीय प्रारूप बनाने में सहायता करने के लिए पैक में कुछ तत्व शामिल हैं और यह सिर्फ शुरुआत है। यह विशेषज्ञों, रचनाकारों, व्यापारियों और विशाल संगठनों के लिए उपयुक्त प्रोग्रामिंग है।

नोट: यदि आपके पास किसी सॉफ़्टवेयर के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें। मुझे इसे और विस्तार से समझाने में खुशी होगी। एक्टिवेटर्स4विंडो पर आने, आपकी प्रतिक्रिया और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!

Corel Draw X7 17.4.0.887 Crack + Keygen Download for Windows यह लिंक दिया

You may also like...